Kharinews

पिटालिस के मेकअप मास्टरक्लास में दिखे जैक स्पैरो और क्वीन एलिजाबेथ

Oct
08 2018

नई दिल्ली, 8 अक्टूबर (आईएएनएस)। विश्व विख्यात मेकअप अर्टिस्ट लूसिया पिटालिस ने अपने मेकअप मास्टरक्लास में इस कला के विभिन्न आयामों को पेश किया और एक साथ एक ही क्लास में फिल्म श्रृंखला 'पायरेट्स ऑफ कैरेबियन' के प्रमुख कलाकार जैक स्पैरो का चेहरा धारण किया और फिर दूसरे सत्र में बतौर क्वीन ऐलिजाबेथ बनकर उपस्थित लोगों और प्रतिभागियों को अभिभूत कर दिया।

पिटालिस ने रेड फॉक्स मेकअप अकादमी द्वारा अपनी ही तरह की पहली मेकअप मास्टरस्लास में अपना यह फन दिखाया। क्रायोलन के समर्थन में आयोजित इस मास्टर क्लास की खासियत रही दुनिया की शीर्ष मेकअप कलाकारों में शुमार पिटालिस के सशक्त व अद्भुत स्किल, तकनीक और कला-कौशल से परिपूर्ण दो सत्रों की जहां उन्होंने अपने फेन के चरम को प्रदर्शित किया।

यह पहला ही अवसर था जब अंतर्राष्ट्रीय सेलिब्रिटी मेकअप कलाकार पिटालिस ने एशिया एवं भारत में इस तरह की मास्टरक्लास के माध्यम से अपनी तकनीक व अनुभव को साझा किया। अपने शानदार कौशल के दम पर दुनियाभर की सुर्खियों में जगह बनाने वाली लूसिया के पास मेकअप की मदद से किसी चेहरे को बदल देने की अनोखी कला है।

कार्यक्रम के दौरान लूसिया ने मेकअप के महत्व और इससे जुड़े पहलुओ की विस्तृत जानकारी प्रदान की। लगभग 2 घंटे के एक सत्र में लूसिया ने पहले स्पैरो और इसी तरह से बारीकी व तकनीकी पहलुओं को साझा करते हुए दूसरे सत्र में क्वीन ऐलिजाबेथ को संजीदा किया। दोनो सत्रों के माध्यम से उन्होंने मेकअप रहस्यों को साझा किया, इसकी जानकारी दी व अंतर्राष्ट्रीय मानक चरित्र परिवर्तन का लाइव डेमो दिखाया और उपस्थित उत्साहित लोगों के साथ सेल्फी ली, फोटो खिंचवायी।

रेड फॉक्स मेकअप अकादमी को अपने मेकअप पाठ्यक्रम और एयरब्रश कोर्स के लिए जाना जाता है, जिससे यह दिल्ली के किसी भी महत्वाकांक्षी कलाकार के लिए एक प्रमुख गंतव्य स्थान बनी है।

Related Articles

Comments

 

रेत खदानों की नीलामी के पूर्व जनता के सुझाव प्राप्त करें - मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ

Read Full Article
0

Subscribe To Our Mailing List

Your e-mail will be secure with us.
We will not share your information with anyone !

Archive